शीर्ष श्रेणी के स्मार्टफोन में भी काफी बुनियादी GPS चिप्स होती हैं। इसका अर्थ यह है कि आपके वर्तमान स्थान की GPS सटीकता अनिश्चित हो सकती है और इसका लगातार अंशाकन (recalibration) होता है। जब आपके डिवाइस को लगता है कि आप किसी अलग स्थान पर हैं (हालाकि आप वास्तव में नहीं होते हैं) तब 3 शब्दों का पता अपडेट हो जाता है।

इसका अर्थ यह हो सकता है कि एक दूसरे के बहुत ही करीब विभिन्न डिवाइसिस भी अलग अलग 3 शब्दों के पते दिखा सकते हैं, इसलिए नहीं कि आपकी वास्तविक जगह का 3 शब्दों का पता अलग है, किन्तु इसलिए कि प्रत्येक डिवाइस को लगता है कि वे थोड़ी अलग अलग जगहों पर हैं। हमारा ऎप GPS लोकेशन को 3 शब्दों के पते में परिवर्तित करता है।

इसका अर्थ यह भी हो सकता है कि एक ही डिवाइस हर बार खोलने पर अलग 3 शब्दों का पता दिखा सकता है (भले ही आप वास्तव में हिले ना हो)।

यदि आपका डिवाइस एक स्थिर वर्तमान जगह नहीं दिखाता है, तो मैप को हिलाने का प्रयत्न करें ताकि डिवाइस की GPS सटीकता पर निर्भर रहने के बजाय, पिन ठीक उसी जगहहो जहाँ आप मैप/सेटेलाइट इमेज पर चाहते हैं।

what3words के दृष्टिकोण से 3 शब्दों के पतें की जगहें पृथ्वी पर 100 प्रतिशत निश्चित हैं। यदि आपका डिवाइस यह तय नहीं कर सकता है कि आप सटीक रूप से कहाँ स्थित हो, तो यह भ्रामक हो सकता है।

Did this answer your question?